JOIN US ON TELEGRAM
๐ฐ ๐ง เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เคों ๐ง (#National_Highways) ๐ฐ
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 1 (km. 456) – เคฆिเคฒ्เคฒी เคธे เค เคฎृเคคเคธเคฐ เคคเคฅा เคญाเคฐเคค-เคชाเคिเคธ्เคคाเคจ เคธीเคฎा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 1A (km. 663) – เคเคฒंเคงเคฐ เคธे เคเคฐी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 1B (km. 274) – เคฌเคोเคे เคธे เคाเคจाเคฌเคฒ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 1C (km. 8) – เคกोเคฎेเคฒ เคธे เคเคเคฐा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 1D (km. 422) – เคถ्เคฐीเคจเคเคฐ เคธे เคाเคฐเคिเคฒ เคธे เคฒेเคน เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 2 (km. 1,465) – เคฆिเคฒ्เคฒी เคธे เคोเคฒเคाเคคा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 2A (km. 25) – เคธिเคเคจ्เคฆเคฐा เคธे เคญोเคเคจीเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 2B (km. 52) – เคฌเคฐ्เคงเคฎाเคจ เคธे เคฌोเคฒเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 3 (km. 1,161) – เคเคเคฐा เคธे เคฎुเคฎ्เคฌเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 4 (km. 1,235) – เคฅाเคฃे เคे เคชाเคธ เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 3 เคธे เคेเคจ्เคจเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 4A (km. 153) – เคฌेเคฒเคाเคฎ เคธे เคชเคฃเคी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 4B (km. 27) – เคจเคตाเคถेเคตा เคธे เคชाเคฒ्เคธเคชे เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 5 (km. 1,533) – เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 6 เคธे เคेเคจ्เคจเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 5A (km. 77) – เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 5 เคे เคชाเคธ เคธे เคชाเคฐाเคฆीเคช เคฌंเคฆเคฐเคाเคน เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 6 (km. 1,949) – เคนเคीเคฐा เคธे เคोเคฒเคाเคคा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 7 (km. 2,369) – เคตाเคฐाเคฃเคธी เคธे เคเคจ्เคฏाเคुเคฎाเคฐी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค NH) 7A (km. 51) – เคฒเคฏเคฎเคोเค्เคเค เคธे เคคूเคคीเคोเคฐเคจ เคฌंเคฆเคฐเคाเคน เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8 (km. 1,428) – เคฆिเคฒ्เคฒी เคธे เคฎुंเคฌเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8A (km. 473) – เค เคนเคฎเคฆाเคฌाเคฆ เคธे เคฎांเคกเคตी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8B (km. 206) – เคฌाเคฎเคจเคฌोเคฐ เคธे เคชोเคฐเคฌंเคฆเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8C (km. 46) – เคिเคฒोเคก़ा เคธे เคธเคฐเคेเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8D (km. 127) – เคेเคคเคชुเคฐ เคธे เคธोเคฎเคจाเคฅ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 8E (km. 220) – เคธोเคฎเคจाเคฅ เคธे เคญाเคตเคจเคเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) NE 1 (km. 93) – เค เคนเคฎเคฆाเคฌाเคฆ เคธे เคตเคกोเคกเคฐा เคคเค
๐งเคเค्เคธเคช्เคฐेเคธ เคตेเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 9 (km. 841) – เคฎुเคฃे เคธे เคฎเคเคฒीเคชเค्เคเคจเคฎ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 10 (km. 403) – เคฆिเคฒ्เคฒी เคธे เคซเค़िเคฒ्เคा เคธे เคญाเคฐเคค เคชाเคिเคธ्เคคाเคจ เคธीเคฎा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 11 (km. 582) – เคเคเคฐा เคธे เคฌीเคाเคจेเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 11A (km. 145) – เคฎเคจोเคนเคฐเคชुเคฐ เคธे เคोเคฅเคฎ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 11B (km. 180) – เคฒाเคฒเคธोเค เคธे เคงौเคฒเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 12 (km. 890) – เคเคฌเคฒเคชुเคฐ เคธे เคเคฏเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 12A (km. 333) – เคเคฌเคฒเคชुเคฐ เคธे เคाँเคธी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 13 (km. 691) – เคถोเคฒाเคชुเคฐ เคธे เคฎंเคเคฒौเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 14 (km. 450) – เคฌीเคตाเคฐ เคธे เคฐाเคงाเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 15 (km. 1,526) – เคชเค ाเคจเคोเค เคธे เคธเคฎाเคिเคฏाเคฒी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 16 (km. 460) – เคจिเคाเคฎाเคฌाเคฆ เคธे เคเคเคฆเคฒเคชुเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 17 (km. 1,269) – เคชाเคจเคตेเคฒ เคธे เคเคฆเคชเคฒ्เคฒी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 17A (km. 19) – เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 7 เคे เคชाเคธ เคोเคฐ्เคเคฒเคฎ เคธे เคฎเคข़เคाเคต เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 17B (km. 40) – เคชोंเคกा เคธे เคตाเคธ्เคो เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 18 (km. 369) – เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 7 เคे เคชाเคธ เคुเคฐเคจूเคฒ เคธे เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 4 เคे เคชाเคธ เคिเคค्เคคूเคฐ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 18A (km. 50) – เคคिเคฐुเคชเคคि เคธे เคชुเคฅเคฒเคชเค्เคू เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 19 (km. 240) – เคाเคीเคชुเคฐ เคธे เคชเคเคจा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 20 (km. 220) – เคชเค ाเคจเคोเค เคธे เคฎंเคกी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 21 (km. 323) – เคंเคก़ीเคเคข़ เคे เคชाเคธ เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 22 เคธे เคฎเคจाเคฒी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 21A (km. 65) – เคชिंเคौเคฐ เคธे เคธ्เคตाเคฐเคाเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 22 (km. 459) – เค ंเคฌाเคฒा เคธे เคญाเคฐเคค เคीเคจ เคธीเคฎा เคे เคชाเคธ เคถिเคชเคिเคฒा เคคเคเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 23 (km. 459) – เคเคธ เคธे เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 42 เคे เคธंเคเคฎ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 24 (km. 438) – เคฆिเคฒ्เคฒी เคธे เคฒเคเคจเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 24A (km. 17) – เคฌเค्เคถी เคा เคคाเคฒाเคฌ เคธे เคेเคจ्เคนเค (เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 28) เคคเคเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 25 (km. 352) – เคฒเคเคจเค เคธे เคถिเคตเคชुเคฐी เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 25A (km. 31) – เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 25 เคธे เคฌเค्เคถी เคा เคคाเคฒाเคฌ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 26 (km. 396) – เคाँเคธी เคธे เคฒเคเคจाเคฆौเคจ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 27 (km. 93) – เคเคฒाเคนाเคฌाเคฆ เคธे เคฎंเคाเคตเคจ เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 28 (km. 570) – เคฌเคฐौเคจी เคे เคชाเคธ เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 31 เคธे เคฒเคเคจเค เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 28A (km. 68) – เคชिเคชเคฐा เคे เคชाเคธ เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 28 เคธे เคญाเคฐเคค เคจेเคชाเคฒ เคธीเคฎा เคคเค
๐งเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 28B (km. 121) – เคเคชเคตा เคธे เคเคชเคฐा เคธे เคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค 28 เค เคे เคชाเคธ เคฌाเคा เคคเคเคฐाเคท्เค्เคฐीเคฏ เคฐाเคเคฎाเคฐ्เค (NH) 28C (km. 184) – เคฌाเคฐเคฌंเคी เคธे เคจेเคชाเคฒ เคธीเคฎा เคคเค
Comments
Post a Comment